fbpx
0
was successfully added to your cart.

Cart

सपनों का अर्थ

By January 24, 2023 Blogs

सपने में लड़ाई करना
कभी कभी हम सोते वक्त सपने में लड़ाई, झगड़ा या बहस करने लगते हैं. सपने में लड़ाई करने में अहम बात ये है कि आप लड़ाई किससे कर रहे हैं. सपने में यदि आप किसी दुश्मन से लड़ाई या बहस कर रहे हैं और उसे मात दे रहे हैं तो ये सपना बहुत शुभ संकेत होता है. इसका मतलब है कि आपको बड़ी उपलब्धि हासिल होने वाली है. सपने में यदि आप किसी अनजान व्यक्ति से लड़ाई लड़ रहे हैं और आप बुरी तरह घायल हो जा रहे हैं तो इसका मतलब है कि आपको जल्द ही ऐश्वर्य की प्राप्ति होने वाली है. वहीं सपने किसी अपने से लड़ाई करना बेहद दुर्भाग्यपुर्ण होता है.

सपने में सुंदर स्त्री या कन्या दिखना
यदि आप रात को सोते वक्त किसी सुंदर स्त्री या कन्या को देखते हैं तो ऐसा सपना बेहद शुभ संकेत होता है. इसका मतलब है कि आप जल्द ही कर्ज से उत्तीर्ण होंगे और आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

 

सपने में महिला से बात करना
यदि आप सोते वक्त किसी महिला से बात करते हैं तो इसका मतलब है कि आपके ऊपर लक्ष्मी जी प्रसन्न हैं और आपकी किस्मत खुलने वाली है. सपने किसी महिला से बात करने का मतलब होता है, कि आपको समाज में किसी कार्य के लिए सम्मानित किया जा सकता है. साथ ही आपकी समाजिक प्रतिष्ठा में बढ़ोत्तरी होगी.

सपने में हाथी का दिखना
सपने में हाथी का दिखना बेहद शुभ होता है. ऐसा सपना दिखने का मतलब है कि आप पर लक्ष्मी जी की विशेष कृपा मिलने वाली है और आपको अपार धन-संपत्ति मिलने वाली है.

Leave a Reply